बेन स्टोक्स बहुत जल्द इंग्लैंड के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं, जानें क्या है पूरा मामला

स्टोक्स आखिरी बार विश्व कप 2023 में इंग्लैंड के लिए खेलते हुए नजर आए थे।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान और अनुभवी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बहुत जल्द राष्ट्रीय टीम के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकते हैं। आपको बता दें कि उन्हें आखिरी बार टी20 विश्व कप 2022 और विश्व कप 2023 में सीमित ओवरों के प्रारूप में इंग्लैंड के लिए खेलते हुए देखा गया था।

हालांकि, अब वह इंग्लैंड के नए व्हाइट बॉल कोच ब्रेंडन मैकुलम के नेतृत्व में इंग्लैंड के व्हाइट बॉल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले मैकुलम को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने साल 2027 तक तीनों फॉर्मेट का कोच नियुक्त किया है। साथ ही, खेल के लंबे प्रारूप में स्टोक्स और मैकुलम की जुगलबंदी काफी अच्छी रही है।

बेन स्टोक्स ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज के तीसरे मैच के दौरान स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में स्टोक्स ने कहा- अगर मुझे कॉल आता है और बैज (ब्रेंडन मैकुलम) कहते हैं कि क्या आप फिर से आकर खेलना चाहते हैं, तो मैं निश्चित रूप से हां कहने वाला हूं। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है, तो मैं बहुत निराश नहीं होने वाला हूं, क्योंकि इसके बाद मैं आराम से रहूंगा और बाकी लोगों को खेलते हुए देखूंगा।

स्टोक्स ने आगे कहा- यह इंग्लैंड की व्हाइट बॉल टीम के लिए यह अनुभव करने का एक शानदार मौका है कि बैज अपने साथ क्या लेकर आए हैं। वह एक अविश्वसनीय कोच हैं जो पूरी प्रतिबद्धता के साथ बोलते हैं, और यह अच्छा है कि अब तीनों टीमें एक ही संदेश और क्रिकेट खेलने की सोच के लिए एक साथ हैं।

मैंने इंग्लैंड के लिए बहुत सारा व्हाइट बॉल क्रिकेट खेला है और खेल के उस प्रारूप में मैंने जो हासिल किया है, उससे मैं बहुत खुश हूं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हमने अभी तक इस तरह की किसी बात पर बात भी नहीं की है।

यह भी पढ़ें: शाहीन अफरीदी और उनकी टीम ने भारत के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल का अपमान किया, जानिए क्या है मामला?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top