बोनस

अगर आप नए यूजर्स हैं और आपको स्पोर्ट्स बेटिंग के साथ-साथ गैंब्लिंग में भी रुचि है, तो E2Bet आपके लिए एक श्रेष्ठ विकल्प है। एक नए E2Bet ग्राहक की जमा राशि को 12,000 INR तक डबल किया जा सकता है, जो अधिक जीतने का एक शानदार अवसर है। यहाँ हम E2Bet बुकमेकर पर उपलब्ध सभी बोनस का विश्लेषण करेंगे और उनका उपयोग कैसे करें, इस पर सलाह देंगे।

स्वागत बोनस

This image has an empty alt attribute; its file name is Welcome-Bonus-1.jpg

E2Bet नए ग्राहकों को उनकी पहली जमा पर एक बड़ा स्वागत बोनस प्रदान करता है। इस बोनस का लाभ उठाने के लिए, आपको अपने खाते को बनाने के 7 दिनों के भीतर कम से कम 300 INR जमा करना होगा।

जब यह लेनदेन पूरा हो जाता है, आपके वास्तविक पैसे शेष के बराबर 100% का बोनस अपने खाते में जमा किया जाता है, जिसकी अधिकतम राशि 12,000 INR है। आपको यह बोनस अपने खाते में स्वचालित रूप से प्राप्त होता है, लेकिन आपको E2Bet द्वारा निर्धारित रोलओवर शर्तों का पालन करना होगा। इस तरह, नए खिलाड़ी को पंजीकरण की तारीख से 7 दिनों के भीतर कम से कम 1.75 की बचत के साथ कम से कम 8 बार बेट करना होगा।

मैं E2Bet स्वागत बोनस का उपयोग कैसे करूँ?

This image has an empty alt attribute; its file name is How-do-i-use-welcome-bonus.jpg

प्रसिद्ध स्वागत बोनस का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ता को E2Bet वेबसाइट पर उचित रूप से पंजीकृत होना चाहिए और एसएमएस के माध्यम से पुष्टि प्राप्त करनी चाहिए। एक बार यह हो जाने पर, बोनस पहली जमा करने के तुरंत बाद सक्रिय हो जाता है।

इस पहली जमा राशि पर, उपयोगकर्ता को जमा राशि से 100% बोनस प्राप्त होता है। दूसरे शब्दों में, यदि आप 8,000 रुपये जमा करते हैं, तो आपको बोनस के रूप में 8,000 रुपये और मिलेंगे।

E2Bet स्वागत बोनस का प्रमुख लाभ यह है कि आप अपनी पहली शर्त पर अधिकतम 12,000 रुपये तक की राशि जमा कर सकते हैं और प्रवेश बोनस प्राप्त कर सकते हैं। अन्य सट्टेबाज इतने उदार नहीं हैं

E2Bet पर पंजीकरण कैसे करें?

जो लोग सभी E2Bet प्रचारों का लाभ उठाना चाहते हैं, बस वेबसाइट पर पंजीकरण करें। यह प्रक्रिया बहुत सरल और तेज़ है, इसे कुछ ही मिनटों में किया जा सकता है, विवरण के लिए नीचे देखें:

Step 1

This image has an empty alt attribute; its file name is Step-1-Register.jpg

मुख पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में “रजिस्टर” बटन पर क्लिक करें।

Step 2

This image has an empty alt attribute; its file name is Step-2-Sign-Up-1.jpg

पंजीकरण विंडो खोलते समय, कुछ विवरण जैसे मोबाइल फोन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें। एक बार यह हो जाने पर, कोड एसएमएस के माध्यम से भेजा जाएगा, और पंजीकरण जारी रखा जा सकता है।

Step 3

This image has an empty alt attribute; its file name is Step-3-Verify-Email.jpg

कोड पंजीकृत करने के बाद, आपको वह ईमेल पता भरना होगा जो खाते के लिए उपयोग किया जाएगा।

Step 4

This image has an empty alt attribute; its file name is Step-4-Payment.jpg

फिर बस एक भुगतान विधि चुनें और शर्तों को स्वीकार करें। इस प्रक्रिया के अंत में, उपयोगकर्ता खाता सही ढंग से पंजीकृत हो जाएगा और आप अपने बोनस का उपयोग कर सकते हैं।

E2Bet बोनस शर्तें

This image has an empty alt attribute; its file name is e2bet-Bonus-Terms.jpg

बोनस को सक्रिय करने के लिए, आपको कम से कम 300 INR या अधिकतम 12,000 INR की राशि जमा करनी होगी। ग्राहक की पहली जमा फिर अधिकतम 12,000 INR तक दोगुनी की जाएगी।

भाग लेने के लिए, ग्राहक को सभी खाता विवरण भरने होंगे। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता केवल पंजीकरण के सात दिनों के भीतर ही बोनस प्रमोशन के लिए आवेदन कर सकता है। रोलओवर 8 बार है और दोस्ताने 1.75 के बराबर या उससे अधिक बीच सात दिनों के भीतर पंजीकरण की तारीख से।

ऑफर की पूरी शर्तें और नियमों के लिए, E2Bet इंडिया वेबसाइट पर जाएं। हालांकि, अगर आपको अभी भी कोई संदेह है, तो घर पर संपर्क सहायता से संपर्क करने में भी कोई असुविधा नहीं होगी, जो काफी अच्छी तरह से काम करती है।

E2Bet India की ओर से ऑफर, प्रमोशन और विशेष बोनस

This image has an empty alt attribute; its file name is Offers-Promotions-and-Special-Bonuses.jpg

E2Bet वेलकम बोनस के अलावा अपने ग्राहकों को अन्य आकर्षक प्रमोशन भी प्रदान करता है। इस समीक्षा को लिखने के समय, यहां पर वे सबसे दिलचस्प प्रमोशन बता रहे हैं:

कैसीनो कैशबैक

पारंपरिक खेलों से ब्रेक लेकर, E2Bet कैसीनो में भी प्रमोशन प्रदान करता है। वास्तविक समय पर कैशबैक के साथ, खिलाड़ी को अपनी वीकेंड हार की 10% बोनस मिलता है।

कैसीनो बोनस

नए खिलाड़ियों के लिए एक शानदार अवसर है 150% वेलकम बोनस पाने का, जो कि 105,000 रुपये तक हो सकता है। इस बोनस को प्राप्त करने के लिए, आपको ऊपर उल्लिखित पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करनी होगी और पहली जमा कम से कम 350 रुपये के साथ करना होगा। ध्यान देने योग्य है कि आपको केवल ‘स्लॉट्स’ खंड में खेलने का संभावना है।

फिडेलिटी प्रोग्राम

इन सभी प्रमोशन के अलावा, E2Bet बेटिंग बाजार में एक नवीनतम प्रस्तुति भी प्रदान करता है – एक वफादारी कार्यक्रम। इस प्रमोशन में, एक उपयोगकर्ता को लाभ प्राप्त करने के आधार पर बोनस या बेट्स स्वयं में से चुनने का विकल्प होता है। प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए, ग्राहक को 1.40 से अधिक अवसरों पर बेट लगाना होगा।

यह बोनस केवल स्पोर्ट्स और इ-स्पोर्ट्स बेट्स के लिए मान्य है और जमा राशि का प्रतिशत चयनित विधि पर निर्भर करता है। उदाहरण के लिए, बास्केटबॉल जमा राशि पर 2% बोनस के समान है, जबकि इ-स्पोर्ट्स विकल्प 1.5% प्रदान करते हैं, और फुटबॉल विकल्प 0.5% प्रदान करते हैं।

E2Bet +25% बोनस

E2bet का एक और शानदार प्रमोशन। कम से कम 1,400 रुपये का जमा करके आप 14,000 रुपये तक के बोनस पैसे प्राप्त करेंगे। हालांकि, आप इस बोनस का उपयोग केवल 5 बार और केवल ‘स्लॉट्स’ खंड में ही कर सकते हैं।

E2Bet फ्रीबेट

इंडिया E2betके सबसे लोकप्रिय प्रमोशन में से एक E2Bet फ्री बेट्स हैं। साइट मुफ्त बेट के रूप में प्रेरित करने के लिए विभिन्न प्रोत्साहनों का एक व्यापक संवर्धन प्रदान करती है।

वर्तमान E2Bet इंडिया बोनस का उपयोग करने के तरीके

This image has an empty alt attribute; its file name is Ways-to-use-the-Current-e2bet.jpg

ऑनलाइन बेटिंग से अधिक लाभ कैसे प्राप्त किया जा सकता है, यह सवाल बहुत से खिलाड़ियों को चिंतित करता है। एक अच्छा विचार हमेशा यह है कि आपको उपलब्ध सभी सुविधाओं का लाभ उठाना चाहिए, यहां हम कुछ सुझाव प्रदान करते हैं:

बोनस समय सीमा का ध्यान रखें

बेट बोनस की अक्सर एक समय सीमा होती है। इसमें रोलओवर करने का समय होता है। अगर आप बोनस की समय सीमा गुजार देते हैं, तो आपको उसे प्राप्त नहीं होगा।

वेलकम बोनस केवल एक बार उपयोग किया जा सकता है

याद रखें कि वेलकम बोनस को आम तौर पर पहली जमा राशि के बाद ही उपयोग किया जा सकता है।

कुछ जमा करने के तरीके प्रचार योजनाओं में शामिल नहीं होते

सभी जमा करने के तरीके पर विज्ञापन योजनाओं को लागू नहीं किया जा सकता है।

न्यूनतम जमा राशि को समझें

बोनस प्रदान करने के लिए, बुकमेकर्स आमतौर पर एक न्यूनतम जमा राशि निर्धारित करते हैं।

उपसंहार क्या E2Bet मूल्यवान प्रमोशन प्रदान करता है?

This image has an empty alt attribute; its file name is Summing-Up.jpg

भारत में E2Bet एक प्रमुख ऑनलाइन बुकमेकर है और अब भारत में आ रहा है नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक सुपर ऑफर प्रस्तुत करते हुए।

E2Bet, मजेदार बाजार और ऑफर्स के अलावा, बेटिंग में खेलों और ई-स्पोर्ट्स के लिए गेमिंग अवसरों की एक विस्तृत श्रेणी भी अपने ग्राहकों को प्रदान करता है।

E2Bet अपने उत्कृष्ट स्पोर्ट्सबुक श्रेणी के लिए जाना जाता है जिसमें पूर्व-मैच बाजार और लाइव बेटिंग शामिल है। इसके अलावा, बुकमेकर एक समृद्ध कैसीनो श्रेणी भी प्रदान करता है जिसमें लाइव गेम्स शामिल हैं।

आप एक ऐसी घटना पर भी बेट लगा सकते हैं जो पहले से चल रही है (यहां तक ​​कि दूसरे हाफ में भी), पृष्ठ पर लाइव घटनाओं की सूची देख सकते हैं और चुन सकते हैं कि आप किस पर बेट करना चाहते हैं।

अपने उत्कृष्ट एप्लिकेशन, वित्तीय नवीकरण की सुविधाएं, जमा और निकासी के विभिन्न तरीकों की व्यापक विकल्प, और वर्चुअल स्पोर्ट्स बेटिंग की व्यापक श्रेणी के कारण, हम E2Bet की सेवाओं की सिफारिश करते हैं।

सामान्य प्रश्न

क्या फंड को क्रेडिट कार्ड से निकाला जा सकता है?
क्या E2Bet सुरक्षित है?
क्या E2Bet बोनस हटा सकता है?
क्या E2Bet हिंदी में एक ऐप प्रदान करता है?

Scroll to Top