एमएलसी की फ्रेंचाइज़ी की निगाहें जेम्स एंडरसन पर, इस दिग्गज खिलाड़ी को आगामी सीज़न में शानदार प्रदर्शन करते देखा जा सकता है

MI न्यूयॉर्क: जेम्स एंडरसन ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टेस्ट करियर में कुल 704 विकेट लिए हैं।

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। जेम्स एंडरसन का प्रदर्शन हमेशा ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार रहा है और उन्होंने जुलाई 2024 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेला।

जेम्स एंडरसन ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टेस्ट करियर में कुल 704 विकेट लिए हैं। अब जेम्स एंडरसन को मेजर लीग क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन करते देखा जा सकता है। एक बीबीसी रिपोर्ट के अनुसार, मेजर लीग क्रिकेट की एक फ्रेंचाइज़ी जेम्स एंडरसन को अपनी टीम में शामिल करने के लिए उत्साहित है।

MI न्यूयॉर्क: इस सीज़न में भी कई शानदार मैच खेले गए

अब तक कई महान खिलाड़ी इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में भाग लेते देखे गए हैं। ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, पट कमिंस जैसे कई शानदार खिलाड़ी मेजर लीग क्रिकेट 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आए। इस सीज़न में कई शानदार मैच भी खेले गए हैं। अमेरिका के युवा खिलाड़ियों ने भी अपनी छाप छोड़ी है। 2025 सीज़न में इस टूर्नामेंट में मैचों की संख्या बढ़ाने की भी खबरें हैं, और कुल 35 मैच खेले जाएंगे।

जेम्स एंडरसन को फ्रेंचाइज़ी लीग क्रिकेट में भी बहुत अनुभव है। उन्होंने हमेशा ही फ्रेंचाइज़ी लीग क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है और सभी फैंस के दिलों को जीत लिया है।

“मैं पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की ठंड में जरूर जाऊंगा”: जेम्स एंडरसन

जेम्स एंडरसन ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, “वर्तमान में मुझे पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की ठंड में जाना है। मैं अभी बहुत कुछ सीख रहा हूं। मेरे करियर के अगले चरण में अभी बहुत कुछ बाकी है। मैं समझने की कोशिश कर रहा हूं कि मुझे क्या चाहिए।”

आपको बता दें कि मेजर लीग क्रिकेट 2023 के फाइनल में MI न्यूयॉर्क ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी, जबकि 2024 के फाइनल में वॉशिंगटन फ्रीडम ने सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न को 96 रन से हराया था। जेम्स एंडरसन की दुनियाभर में एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और बहुत से फैंस निश्चित रूप से आगामी सीज़न में उन्हें देखने के लिए उत्सुक होंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top