“बुमराह चेन्नई में थे और हमने उन्हें रजनीकांत जैसा स्वागत दिया: रविचंद्रन अश्विन

यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि चेन्नई के लोग गेंदबाजों से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें खुशी है कि जसप्रीत बुमराह को शहर में भगवान की तरह माना जाता है।

अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने जसप्रीत बुमराह को टीम इंडिया का सबसे मूल्यवान क्रिकेटर करार दिया है। हाल ही में चेन्नई में एक कार्यक्रम में बुमराह की उपस्थिति के बारे में बात करते हुए अश्विन ने कहा कि उन्हें मिले स्वागत से वह बहुत खुश हैं।

साल 2016 में भारत के लिए डेब्यू करने वाले बुमराह सभी प्रारूपों में सबसे आक्रामक गेंदबाजों में से एक बन गए हैं और अहमदाबाद में जन्मे इस तेज गेंदबाज ने 195 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 397 विकेट लिए हैं।

जसप्रीत बुमराह पर अश्विन के विचार

विमल कुमार से अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए अश्विन ने कहा, “चेन्नई के लोग गेंदबाजों की बहुत सराहना करते हैं और बुमराह हाल ही में एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आए थे। हमने उन्हें रजनीकांत जैसा स्वागत दिया। हम (चेन्नई के लोग) गेंदबाजों के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं और उन्हें चैंपियन जैसा सम्मान देना चाहिए। मैं नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन जसप्रीत बुमराह इस समय सबसे मूल्यवान भारतीय क्रिकेटर हैं।”

बुमराह ने इस साल के टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने में और भारत के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार भी जीता था।

“यह कभी नहीं बदलेगा” – रविचंद्रन अश्विन ने भारत को बल्लेबाजों के वर्चस्व वाला देश बताया

अश्विन ने आगे कहा कि तेज गेंदबाजों को और भी अधिक प्रशंसा मिलनी चाहिए। 100 टेस्ट मैच खेल चुके इस अनुभवी खिलाड़ी ने कहा, “भारत हमेशा से बल्लेबाजों के वर्चस्व वाला देश रहा है और यह कभी नहीं बदलने वाला है। लेकिन मुझे खुशी है कि हम जसप्रीत बुमराह का जश्न मना रहे हैं। जसप्रीत बुमराह एक पीढ़ी में एक बार आने वाले गेंदबाज हैं तथा हमें उनका और भी अधिक सम्मान और जश्न मनाना चाहिए।”

यह भी पढ़ें: एमएलसी की फ्रेंचाइज़ी की निगाहें जेम्स एंडरसन पर, इस दिग्गज खिलाड़ी को आगामी सीज़न में शानदार प्रदर्शन करते देखा जा सकता है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top