“हम डग पर चिल्ला रहे थे, मत जाओ, मत जाओ, मत जाओ, लेकिन….” – धोनी और अंपायर के बीच हुए विवाद पर बोले मोहित शर्मा

2019 आईपीएल के दौरान राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान उस समय विवाद हो गया था, जब अंपायर ने नो बॉल देकर फैसला वापस ले लिया था।

क्रिकेट के मैदान पर अपने शांत और संयमित स्वभाव के लिए मशहूर महान एमएस धोनी को खेल के इतिहास के सबसे महान कप्तानों में से एक माना जाता है। उन्हें उनके प्रशंसकों ने ‘कैप्टन कूल’ का उपनाम भी दिया है। हालांकि, प्रशंसकों ने कई बार क्रिकेट के मैदान पर धोनी को गुस्सा होते देखा है। इसकी सबसे बड़ी घटनाओं में से एक आईपीएल 2019 के दौरान की है, जब नो बॉल विवाद के चलते धोनी मैच के बीच में मैदान में घुस आए और अंपायरों से लड़ने लगे।

मोहित शर्मा ने इस घटना पर बात की है

अब सीएसके के पूर्व तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने इस घटना पर बात की है और बताया है कि उस दौरान ड्रेसिंग रूम का माहौल कैसा था। आपको बता दें, 2019 आईपीएल के दौरान राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान उस समय विवाद हो गया था जब अंपायर ने नो बॉल देकर फैसला वापस ले लिया था। आखिरी ओवर में सीएसके को जीत के लिए करीब 8 रन चाहिए थे।

बेन स्टोक्स की गेंद कमर के ऊपर से निकल गई, एक अंपायर ने उन्हें नो-बॉल दे दिया और दूसरे अंपायर ने दाहिने पैर पर खड़े होकर फैसला पलट दियाI इससे नाराज होकर माही अंपायर से लड़ने के लिए मैदान में उतर आएI

हम चिल्ला रहे थे, मत जाओ, मत जाओ, मत जाओ- मोहित शर्मा ने एमएस धोनी के बारे में कहा

स्लगर 2 पॉडकास्ट पर घटना को याद करते हुए मोहित शर्मा ने कहा, “ऐसा लगा जैसे कोई शेर आ गया हो।” वह पहले से ही गुस्से में था. वह गलत समय पर आउट हो गए और अगली गेंद नो-बॉल थी और अंपायर ने उन्हें गेंद नहीं दी। उन्होंने कहा: जब मैं वापस आया, तो उन्होंने मुझसे अपना लैपटॉप लाने के लिए कहा, फिर फिल्म विश्लेषक ने मुझे फिल्म दिखाई और कहा: यह बिना गेंद वाली गेंद थी। हालाँकि उन्हें मैदान पर होने का अफसोस था, लेकिन खेल इतना रोमांचक था कि सब कुछ पलक झपकते ही हो गया। “

यह भी पढ़ें: बेन स्टोक्स बहुत जल्द इंग्लैंड के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं, जानें क्या है पूरा मामला

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top